इस चिट्ठे पर प्रकाशित सभी विचारों के लिये लेखक स्वयं उत्तरदायी है। संपादन मंडल का लेखक की राय से सहमत होना अनिवार्य नहीं है। -संपादक

पड़ोसी देश के नाम पर सियासत


सोनिया गांधी और उनके परिवार के वजूद पर हमला करने वाली भारतीय जनता पार्टी आज जब वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के वजूद पर सवाल किए जा रहे हैं तो भाजपा नेता तिलमिलाए हुए हैं. भाजपा के शीर्ष नेता लालकृष्ण आडवाणी के पाकिस्तानी मूल पर सवाल उठाने वाले शकील के बयान पर पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया जताई है. भाजपा प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व पीएम आइ के गुजराल की याद दिलाते हुए कहा कि दोनों ही पाकिस्तान से आए थे और प्रधानमंत्री बनें. रविशंकर ने कांग्रेस से पूछा है कि क्या शकील का बयान पार्टी का अधिकृत बयान माना जाए?.

गौरतलब है कि शकील अहमद ने रविवार को राजस्थान के सीकर में एक कार्यक्रम में आडवाणी पर सवाल उठाते हुए कहा था कि वह सेवा के लिए नहीं बल्कि मेवा के लिए पाकिस्तान से भारत आए थे. उन्होंने सत्ता के लिए हिंदुत्व को मुद्दा बनाया और फिर भूल गए. भाजपा प्रवक्ता रविशंकर ने सोमवार को यहां शकील के बयान की निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए. विभाजन के बाद कई हिंदू पाकिस्तान Read This Blog (Click Here)

No comments:

विजेट आपके ब्लॉग पर