इस चिट्ठे पर प्रकाशित सभी विचारों के लिये लेखक स्वयं उत्तरदायी है। संपादन मंडल का लेखक की राय से सहमत होना अनिवार्य नहीं है। -संपादक

ओपनर जाफर ने अभी उम्मीद नहीं खोई


इस समय भारतीय क्रिकेट टीम ओपनर की समस्याओं से जूझ रही है. सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर ने अपनी बल्लेबाजी से दर्शकों को निराश किया है. ऐसे में यह उम्मीद की जा रही थी कि कि आगामी आस्ट्रेलिया सीरीज के साथ अनुभवी ओपनर वसीम जाफर को खेलने का मौका मिलेगा लेकिन इस बार भी उन्हें चयनकर्ताओं ने नजरअंदाज कर दिया.

आपको बता दें कि वसीम जाफर को अप्रैल 2008 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कानपुर में खेले गए टेस्ट मैच के बाद टीम में शामिल नहीं किया गया है, बावजूद इसके कि लगातार घरेलू क्रिकेट में उन्होंने खुद को साबित किया. उन्होंने मुंबई के खिलाफ ईरानी कप मैच में शेष भारत के लिये शतक जमाकर फॉर्म जाहिर कर दिया था. लेकिन चयनकर्ताओं ने उन पर भरोसा न दिखाकर आस्ट्रेलिया सीरीज के लिए गौतम गंभीर की जगह शिखर धवन को टीम में जगह दी.

रणजी टीम मुंबई की तरफ से खेलने वाले वसीम जाफर का जन्म 16 फरवरी, 1978 को मुंबई में हुआ. जाफर शुरू से ही घरेलू क्रिकेट के लिए सफल खिलाड़ी...... Read This Article (Click Here)

No comments:

विजेट आपके ब्लॉग पर