इस चिट्ठे पर प्रकाशित सभी विचारों के लिये लेखक स्वयं उत्तरदायी है। संपादन मंडल का लेखक की राय से सहमत होना अनिवार्य नहीं है। -संपादक

सावधान ! आपके बगल वाला हैवान हो सकता है


कहने को दिल्ली देश की राजधानी है लेकिन बीते 48 घंटे में इसी राजधानी में बलात्कार की तीन वारदातों ने पुलिस प्रशासन और सरकार की नाकामी की पोल खोल दी है. चलती बस में युवती के साथ गैंगरेप के बाद दिल्ली में दो और बलात्कार के मामले सामने आए हैं. पहली घटना में न्यू अशोक नगर इलाके में घर में घुसकर युवती को हवस का शिकार बनाया गया, वहीं दूसरी घटना तुर्कमान गेट इलाके की है जहां 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया.

पुलिस ने इन तीनों मामलों में लगभग उन सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है जिन्होंने अपनी जिस्मानी भूख को मिटाने के लिए हैवानियत का खेल खेला. उपरोक्त बताई गई सभी बातें जानी पहचानी लग रही हैं ऐसा इसलिए क्योंकि चाहे हरियाणा हो या दिल्ली या फिर देश का कोई अन्य हिस्सा महिलाओं के साथ नियमित अंतराल पर बलात्कार की घटनाए हो रही हैं. इस तरह की घटनाएं कुछ दिन तक तो खबरों में रहती हैं, प्रशासन द्वारा कई तरह के आश्वासन दिए जाते हैं, अगर घटना दिल्ली की है तो कैंडल मार्च निकाले जाते हैं वही घटना किसी गांव की है तो उसे वहीं पर दबाने की कोशिश की जाती है. कुछ दिनों तक देश के राष्ट्रीय चैनलों पर उस सभी कारणों पर प्रकाश डाला जाता है जिससे इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है. लोग समझने Read More (Click Here)

No comments:

विजेट आपके ब्लॉग पर