इस चिट्ठे पर प्रकाशित सभी विचारों के लिये लेखक स्वयं उत्तरदायी है। संपादन मंडल का लेखक की राय से सहमत होना अनिवार्य नहीं है। -संपादक

‘बलात्कार’ को अपनी पहचान बना रहे हैं समाजवादी !!


प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे मुलायम सिंह यादव की पार्टी के एक विधायक ने ऐसा काम किया है जिससे मानवता भी शर्मशार हो जाए. मामला उस दिन का है जब पूरा देश दीपावली पर्व की खुशियां मना रहा था. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में समाजवादी पार्टी के विधायक के मकान में उनके नौकर तथा कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा अगवा कर लायी गई एक लड़की से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है.


पुलिस सूत्रों के अनुसार बलरामपुर सदर से सपा विधायक जगराम पासवान के घर के पास ही कक्षा पांच में पढ़ने वाली बालिका का घर है. मंगलवार रात दस बजे जब शौच के लिए वह खेत में गई, तभी नौकर राकेश ने उसे पकड़ लिया और विधायक के आवास पर लाकर 21 घंटे तक कमरे में बंद करके उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. इस जानकारी पर लोगों ने विधायक का घर घेरकर नारेबाजी शुरू कर दी. स्थिति बिगड़ती देख पुलिस ने पुलिस ने पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा और मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया.

इस तरह की घटना उत्तर प्रदेश के लिए कोई बात नहीं है. पहले बहुजन समाजवादी पार्टी के शासन काल में उनके विधायक और नेता कमजोर तबके की महिलाओं को अपने हवस का शिकार बनाते रहे हैं और अब वही काम अखिलेश यादव की नेतृत्व Read More (Click Here)

No comments:

विजेट आपके ब्लॉग पर